नाबालिग को ले गया घुमाने के बहाने, एकांत में किया दुष्कर्म और दी जान से मारने की धमकी

द्रंग हलके के औट क्षेत्र में एक मजदूर ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग के स्वजनों की शिकायत पर औट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। नाबालिग 13 जून को अपने घर में थी। आरोपित भी उसी के गांव का रहने वाला है। वह नाबालिग को घुमाने-फिराने के बहाने एकांत स्थान पर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। पीड़‍िता को मुंह बंद रखने के लिए आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी थी। तीन दिन बाद पीडि़ता का स्वास्थ्य बिगड़ने पर स्वजनों ने उससे पूछा तो उन्हें आरोपित की करतूत का पता चला।

स्वजनों ने पुलिस थाना औट में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर आरोपित को उसके घर से धर दबोचा।

बेटे की हुई है हत्या, आरोपितों के खिलाफ हो कार्रवाई

मंडी। जिला की कोटली तहसील के कसान गांव में युवक की हत्या का अंदेशा जताते हुए स्वजनों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। स्वजनों का कहना है कि उनके बेटे ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या हुई है। शुक्रवार को स्वजनों ने रोष प्रदर्शन कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंप कर मामले की बारीकी से जांच करने का आग्रह किया है। पुलिस ने मृतक की माता शकुंतला देवी, पिता उतम चंद, नाना नानक चंद तथा स्थानीय निवासी हीरा ङ्क्षसह आदि के बयान कलमबंद किए हैं। 28 मई को 21 साल के युवक का शव गोशाला से बरामद हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने के बाद प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया है। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि प्रेम प्रसंग के कारण ही युवक ने आत्महत्या की है लेकिन मृतक के परिजन पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!