मंडी में सेक्स रैकेट के पर्दाफाश, मंडी पुलिस ने सिक्किम की दो लड़कियों किया रेस्क्यू

हिमाचल के जिला मंडी में पुलिस ने कोरोना काल में बल्ह क्षेत्र में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। मामले में पूर्वोत्तर भारत के राज्य सिक्किम की दो लड़कियों को रेस्क्यू कर होटल मालिक और उसके कर्मचारी को बल्ह पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

बल्ह पुलिस के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने अपनी टीम के साथ मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के बल्ह पुलिस थाना में पिछले लंबे समय से नेरचौक कस्बे के बीचों-बीच स्थित एक होटल में जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम दिए जाने की शिकायत प्राप्त हो रही थी। शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करने के लिए एक योजना तैयार की। थाना प्रभारी बल्ह राजेश कुमार ने एक पुलिसकर्मी को होटल में ग्राहक बनाकर भेजा। होटल पहुंचने पर पुलिसकर्मी ने मौके पर मौजूद होटल कर्मचारी द्वारा 2,500 रुपये में लड़की उपलब्ध करवाने की डील की गई। इसके उपरांत होटल में कर्मचारी द्वारा पैसे लेकर पूर्वोत्तर भारत के राज्य सिक्किम की दो लड़कियां उपलब्ध करवा दी गईं।

इसके बाद पुलिस टीम ने होटल में दबिश देकर दोनों लड़कियों को रेस्क्यू करने के साथ ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। मामले में बल्ह पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, इस मामले में पूर्वोत्तर भारत की लड़कियों का जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त पाए जाने से इसके पीछे किसी बड़े रैकेट का हाथ होने अंदेशा जताया जा रहा है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि बल्ह पुलिस को पिछले काफी लंबे समय से क्षेत्र के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा करने को लेकर शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। इस पर बल्ह पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के रैकेट चलाने वाले होटल मालिक और कर्मचारी को गिरफ्तार और दो लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान पैसे की लेन-देन को लेकर पुलिस द्वारा पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज आगामी करवाई शुरू कर दी है।


Please Share this news:
error: Content is protected !!