शराबी सरकारी नौकर से परेशान पत्नी गई मायके, पति ने की जहर खा कर आत्महत्या की कोशिश

कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी में पति ने जब शराब पीकर पत्नी से झगड़ा किया तो पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई। पत्नी के मायके जाने के बाद पति ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। तबीयत बिगड़ने पर पति को पहले ज्वालामुखी अस्पताल फिर टांडा रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी की साथ लगती पंचायत में एक 31 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। हालत नाजुक होने पर उसे टांडा अस्पताल में भर्ती किया गया है। व्यक्ति सरकारी विभाग में नौकरी करता है और उसकी नाइट ड्यूटी होती है। व्यक्ति शराब का आदी है और पत्नी के साथ अक्सर उसका लड़ाई झगड़ा होता है। बताया जा रहा है कि घटना के दिन भी वह शराब के नशे में था और उसने पत्नी के साथ झगड़ा किया। जिससे परेशान पत्नी ने मायके वालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मायके वाले उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। पत्नी के ससुराल जाने की खबर लगते ही पति ने जहर खा लिया। इस बीच उसे तुरंत ज्वालामुखी अस्पताल लाया गयाए जहां पर स्थिति नाजुक होने पर उसे टांडा रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

इसी तरह से सदर थाना ऊना के तहत चलोला गांव की 18 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत खराब होने पर उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चलोला गांव की युवती ने बुधवार सुबह अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। बिगड़ती तबीयत देख परिजन युवती को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचेए जहां से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!