बल्ह में स्कोर्पियो गाड़ी से 71 ग्राम चिट्टा और शिमला में चरस और अफीम बरामद, अपराधी गिरफ्तार

जिला मंडी में पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। बल्ह पुलिस थाना की टीम ने चिट्टा तस्कर पर नकेल कसते हुए 70.90 ग्राम खेप बरामद की है। पुलिस ने नशे की खेप समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई देर रात को की है। आरोपित स्कॉर्पियो गाड़ी में नशे की खेप लेकर जा रहा था। आरोपित 37 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ बबलू निवासी गांव रोपड़ी डाकघर बग्गी तहसील बल्ह जिला मंडी का रहने वाला है। वह देर रात को अपनी स्कोर्पियो गाड़ी में जा रहा था। बल्ह पुलिस ने नाके के दौरान जब गाड़ी को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 70.69 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई।

इससे पहले भी बल्ह पुलिस ने 300 ग्राम से अधिक चिट्टा पकड़ा था।

उसके बाद चरस की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी। चिट्टे की इतनी बड़ी खेप को युवक कहां से लाया और कहां लेकर जा रहा था, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। बता दें कि पुलिस ने दो दिन पहले भी एक आरोपित को 8.73 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा था।

256 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम सहित व्यक्ति गिरफ्तार

शिमला। बालूगंज थाना पुलिस ने 256 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुरेश ठाकुर निवासी फायल, डाकघर धारी, जिला शिमला के रूप में हुई है। पुलिस ने चौड़ा मैदान स्थित दीपक प्रोजेक्ट के पास रूटीन चेकिंग के लिए कार को जांच के लिए रोका। कार सुरेश कुमार चला रहा था। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो चरस व अफीम बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


error: Content is protected !!