हरोली पुलिस ने 3 युवकों से चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की

ऊना जिला में हरोली पुलिस ने 3 युवकों से चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पहले मामले में हरोली थाना प्रभारी एस एच ओ मनोज कौंडल के अनुसार बाइक सवार 01 युवक जेजो की तरफ से पोलियाँ की ओर आ रहे था तो ठाकरां में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान युवक की तलाशी ली गई तो उसकी जेब मे से 4.06 ग्राम नशीला पदार्थ चिट्टा बरामद किया। युवक की पहचान लखविंदर सिंह (28) पुत्र सुखदेव निवासी कोकोवाल झूँगी तहसील गढ़शंकर के रूप में हुई है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
दूसरे मामले में शुक्रबार को डीएसपी अनिल मेहता टीम ने 2 युवकों को चिट्टे सहित पकड़ा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त युवकों से 3.78 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। उक्त युवक जब स्कूटी पर बाथड़ी की और से टाहलीवाल की ओर आ रहे थे तो बटकलां में जब टीम ने तलाशी ली तो युवकों से उक्त मात्रा में चिट्टा बरामद किया। युवको में साहिल ठाकुर 26 वार्ड नम्बर 03 निवासी मैहतपुर व गौरव चौहान पुत्र विजय कुमार वार्ड नम्बर 02 दोनों निवासी मैहतपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि हरोली क्षेत्र में 03 युवकों को चिट्टे सहित हिरासत में लिया गया है। 01 को ठाकरां व 2 युवकों को बटकलां में पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि नशा मुक्त हिमाचल अभियान के तहत नशा माफियाओं को खदेड़ने के लिए पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से टीम वर्क किया जा रहा है। दोनों मामलों में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!