कुल्लू में सड़क हादसा: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी बेकाबू कार, पिता-पुत्र समेत 5 लोग घायल; 3 की हालत गंभीर

कुल्लू में रविवार को एक सड़क हादसे में कार में सवार 5 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि सड़क पर दौड़ रही एक कार अचानक बेकाबू होकर करीब 300 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना पुलिस थाना आनी के अंतर्गत तिहणी-दलाश सम्पर्क मार्ग पर स्थित तदाशा नामक स्थान की है। डिंगी धार पंचायत के प्रधान बंसी लाल ने बताया कि दुर्घटना से ठीक पहले वह उस स्थान से गुजरे थे। कुछ ही मिनट बाद उन्हें फोन पर कार दुर्घटना की सूचना मिली। इसके बाद वह तुरन्त मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सड़क तक निकालने का काम शुरू कर दिया गया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई।

सूचना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस बारे में आनी के DSP रविन्द्र नेगी ने बताया कि खाई में गिरी वगैन-R कार को डडोहल गांव निवासी महेंद्र कुमार चला रहा था। उसके अलावा उसका बेटा सौरभ, तदाशा निवासी रोहित, ढेर गांव निवासी हर्षित और प्रियांशु भी सवार थे। इस हादसे में रोहित, सौरभ और हर्षित को सिविल अस्पताल आनी से गंभीर हालत में रामपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!