गगरेट भरवाई सड़क पर मृत मिला गौ वंश, लोगों ने जताया जबरदस्त रोष

उपमंडल गगरेट के गगरेट-भरवाई सड़क मार्ग पर शिवबाड़ी के समीप चार मृत गोवंश को कोई अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बीच सड़क पर फैंकने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इस संबंध में पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिवबाड़ी के समीप शहीद भगत सिंह क्लब अंबोटा के सदस्य मनीष ठाकुर को रविवार सुबह सूचना मिली की सड़क पर तीन गाय व एक बछड़ा मरे हुए है। मौके पर पहुंच मनीष ठाकुर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोग एकत्रित होने शुरू हो गए। तहसीलदार घनारी रोहित कंवर व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो पाया कि उन्हें किसी वाहन में यहां लाया गया है।

साथ ही क्रूरता की हद पार करते हुए एक गोवंश की टांग भी कटी हुई है। इसके अलावा पुलिस थाना अंब के तहत सिद्ध चलेहड़ के पास भी एक गाय मृत अवस्था में मिली है। दोनों मामलों को जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष है।

पुलिस की मौजूदगी में पशुपालन विभाग के डॉ राकेश कुमार द्वारा गोवंश का पोस्टमार्टम करने के बाद शहीद भगत सिंह क्लब के सदस्यों ने उक्त गोवंश को दबाया है। विभिन्न हिंदू संगठनों ने इस मामले में सख्त करवाई करने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है। क्यास यह भी लगाए जा रहे है कि वाहन में बहुत ज्यादा संख्या में गौवंश भरे होंगे, जिस वजह से ये मर गए और मरने पर इन्हें यही फेंक दिया गया। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए है। भगत सिंह क्लब अंबोटा की मदद से मृत गौवंश को दबा दिया गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की है। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस जगह के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है, उनकी जांच से आरोपित का आसानी से पता चल जाएगा।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!