मंडी पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, संस्कृति सदन के निर्माण कार्य का लिया जायजा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार को शिमला से हेलिकॉप्टर के जरिये मंडी पहुंचे। खराब मौसम और बारिश के चलते सीएम जयराम ठाकुर तय समय के अनुसार करीब 1 घंटा देरी से मंडी पहुंचे। कांगणी हेलिपैड में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने  हेलिपैड के सुधार और विस्तारीकरण कार्य का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री द्वारा कांगणी में ही संस्कृति सदन के निर्माण कार्य का भी जायजा लिया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अधिकारियों को निर्माण कार्य को तय समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सर्किट हाउस मंडी पहुंचने पर पुलिस बल की टुकड़ी द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर से स्वागत किया गया।

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने जिला में अधिकारियों के साथ कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक में भाग लिया, इसके उपरांत मुख्यमंत्री लोक निर्माण विभाग के कार्यों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सर्किट हाउस में जन समस्याएं भी सुनेंगे। मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव सर्किट हाउस मंडी में होगा। 3 जनवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अपने गांव तांदी जाने का कार्यक्रम है। वह 4 जनवरी को शिमला लौटेंगे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!