पिछली रात सरकाघाट में गिरी कार, मौके पर दो की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

Himachal News; हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सरकाघाट में रात डेढ़ एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसा सरकाघाट की चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में हुआ है। खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह मंडी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने शवों के कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार उमेश कुमार (25) पुत्र प्रकाश चन्द, दिनेश कुमार (28) पुत्र जयचन्द और राकेश कुमार (27) पुत्र हुकमचंद देर रात के करीब डेढ़ बजे अपनी टाटा बोल्ट (एचपी 33 डी- 3428) से रिवालसर की ओर से अपने घर चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव को जा रहे थे ।

इसी बीच जब वे दुर्गापुर से आगे अपने गांव की ओर निकले तो एक मोड़ पर चालक दिनेश कुमार ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी नीचे करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और बड़ी कठिनाई से घायलों को सड़क पर पहुंचाया।

गांव वाले तीनों को निजी वाहन में डालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर ले गए जहां डाॅक्टर ने उमेश कुमार और दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया और राकेश कुमार की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी के लिए रेफर कर दिया। उसकी हालत भी गम्भीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर उपस्थित लोगों में से किसी ने पुलिस को भी घटना बारे सूचित किया और पुलिस भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंची तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उमेश कुमार और दिनेश कुमार के शव का सरकाघाट असप्ताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिसदुर्घटना की गहन जांच कर रही है।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!