आखिर लग गया वीरभद्र सिंह की फ़ोटो वाला पोस्टर, कांग्रेस कमेटी ने विवाद को दिया विराम


शिमला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आधी रात को कांग्रेस के ही होर्डिंग्स फाड़ने को लेकर उपजे विवाद और कांग्रेस पार्टी हाईकमान की तल्खी के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विवाद खत्म कर दिया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को पार्टी के मुख्यालय, राजीव भवन शिमला की छत पर वीरभद्र सिंह की फ़ोटो सहित नया होर्डिंग लगा दिया है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह की फोटो बिलकुल बीच में लगाई गई है, जबकि जिला अध्यक्ष शिमला शहरी और शिमला ग्रामीण दोनों की फोटो लगाई गई है। पहले शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष की ही फोटो इसमें थी।

जानकारी के मुताबिक इस होर्डिंग को बनाने और लगाने के आदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने इसके आदेश दिए थे।

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस ने लोगों की मदद के लिए राज्य स्तरीय अभियान शुरू किया था। इसको लेकर पूरे प्रदेश में होर्डिंग्स लगाए गए थे।

इनमें पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की फोटो के अलावा सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के अलावा कोरोना राहत कमेटी के अध्यक्ष जीएस बाली की फोटो लगाई गई थी। वीरभद्र की फोटो न होने के चलते उनके समर्थकों ने होर्र्डिंग्स फाड़ दिए थे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!