कांगड़ा में 65 वर्षीय व्यक्ति लापता, पत्नी ने जताया रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों द्वारा अपहरण का अंदेशा

आज कांगड़ा के गांव पंजियाड़ा से एक व्यक्ति सुबह सैर पर गया लेकिन वापिस नही लौटा। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति रोज सुबह 40 मिनट की सैर पर जाता था और ठीक समय पर वापिस आ जाता था लेकिन आज सुबह 04:15 पर वह सैर पर गए तो फिर वापिस नही लौटे। जिसके चलते परिजनों ने ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक गुमशुदा व्यक्ति का नाम प्रकाश जग्गी पुत्र बाबू राम निवासी पंजियाड़ा है और वह अध्यापक पद से सेवानिवृत है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस उनको हर जगह ढूंढने की कोशिश की लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस खाली हाथ थी। पुलिस ने गुमशुदा को नाहरवान पंचायत के जंगलों, चम्बापतन दरिया के किनारे, अधवानी, ब्लारडू, धनोट और आस पास के क्षेत्र में ढूंढने की पूरी कोशिश की। पुलिस ने आस पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी।

जानकारी के मुताबिक प्रकाश जग्गी वही इलाके में पेट्रोल पंप खोल रहे है जिसका निर्माण काम जोरों पर चल रहा है। जिसके चलते उनके कुछ रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को भी परेशानी हो गई है। उनके रिश्तेदार उनको पिछले काफी समय से डरा धमका रहे थे और उनकी पत्नी पर भी हमला करने और फ़ोटो वीडियो शूट करने की कोशिश की थी। जिसके बारे उनकी पत्नी ने ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन में मुकदमा भी दर्ज करवाया है। लेकिन पुलिस द्वारा समय पर सही कार्यवाही नही हुई। प्रकाश जग्गी की पत्नी का आरोप है कि उनके उन्हीं रिश्तेदारों और हमला करने वाले लोगों ने मेरे पति के अगवा कर लिया है। ताकि वह पेट्रोल पंप का कार्य ना कर सके। उन्होंने बताया कि उनके वह रिश्तेदार और उनके साथ मिले कुछ स्थानीय लोग काफी समय से इस तरह की वारदात को अंजाम देने की धमकियां दी रहे थे।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है साथ ही ज्वालामुखी पुलिस हर स्थान पर उक्त व्यक्ति को ढूढने का सम्भव प्रयास कर रही है।

error: Content is protected !!