जम्मू कश्मीर; सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों बड़ा हमला, सर्च ऑपरेशन शुरू

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने निशाना बनाया है। इस बार आतंकवादियों ने शोपियां के बाबापोरा में सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया है। मिली जानकारी के मुताबित, जम्मू कश्मीर में शोपियां के बाबापोरा में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है। जिसके बाद सेना ने स्थानीय पुलिस से साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

आतंकियों ने नाके पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर अचानक हमला कर दिया था। आतंकियों के हमले के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। दोनों तरफ कुछ देर तक हुई फायरिंग होती रही। लेकिन इस दौरान आतंकवादी भागने में कामयाब रहे।

वहीं दूसरी तरफ आज ही बारामूला जिले के सोपोर में जवानों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया।

अभी भी कश्मीर घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। इस मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी मारे गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में मरने वालों में लश्कर का टॉप कमांडर मुदासिर पंडित भी शामिल था। इस मामले पर कश्मीर आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि लश्कर का टॉप कमांडर मुदासिर पंडित बीते कुछ समय पहले हुई तीन कश्मीरी पुलिसकर्मियों, दो पार्षदों और दो आम नागरिकों की हत्या में वांछित था।

पिछले कुछ दिनों से सेना समेत जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ सीआरपीएफ की संयुक्त टीमें 12 जून को सोपोर में पुलिस पर हुए आतंकी हमले के बाद सोपोर के आसपास के इलाकों में ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही थीं। जिसमें दो पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए थे। पुलिस ने कहा कि हमले के लिए लश्कर-ए-तैयबा जिम्मेदार था। जिसके बाद विजय कुमार ने सोपोर में सेना और सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और कहा कि मुदासिर पंडित 12 जून को पुलिसकर्मियों पर हमले में शामिल दो स्थानीय आतंकवादियों में से एक था।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 61,547 other subscribers

error: Content is protected !!