रात को मनाली में रेस्तरां मालिकों में हुई मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला दर्ज

Read Time:2 Minute, 12 Second

जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में देर रात दो रेस्तरां संचालक आपस में भिड़ गए। वहीं दोनों रेस्तरां संचालकों के भिड़ने से माल रोड पर भी लोगों में दहशत का माहौल बना रहा। सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और उन्होंने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों ही रेस्तरां संचालक बाहरी राज्यों के रहने वाले हैं और ग्राहकों को लेकर उनकी आपस में बहस शुरू हो गई। जो थोड़ी ही देर में मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों पक्षो की ओर से ही माल रोड पर गालियां भी गूंजती रही। माल रोड पर रात के समय हुई इस मारपीट से सैलानी भी खासे परेशान रहे।

वहीं स्थानीय दुकानदारों ने भी पुलिस से मांग रखी है कि रात के समय भी माल रोड के आसपास भी पुलिस गश्त को बढ़ाया जाए। ताकि इस तरह के उपद्रव करने वालों पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जा सके।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद असलम पुत्र इकरार मोहम्मद निवासी 424/87 महबूब गंज, पीएस शाहदतगंज, लखनऊ, यूपी जो जाइका रेस्तरां चला रहा है। वही, दूसरा संचालक महमूद शेख पुत्र मकसूद कस्बा जीरकपुर, जिला बिजनौर, यूपी मुगल दरबार रेस्तरां चला रहा है। रात के समय दोनों आपस में झगड़ रहे थे और उपद्रव कर रहे थे। पुलिस कर्मचारियों ने दोनों को उपद्रव करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि उन्हें आज एसडीएम मनाली के सामने पेश किया जाएगा। वही, रात के समय भी इलाके में गश्त को तेज किया जाएगा।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!