भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने महिला को नशीला शरबत पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका वीडियो बनाया और फोटो खींचे। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगे। यही नहीं, आपत्तिजनक वीडियो और फोटाे महिला के पति को भी भेज दिए। महिला ने थाने में शिकायत की है।

भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष राजेश उर्फ सोनू श्रीवास्तव का वार्ड में रहने वाली महिला के घर आना-जाना था। महिला का पति सरकारी नौकरी के चलते बाहर रहता है। वर्ष 2019 में महिला घर में अकेली थी। इसी दौरान आरोपी घर पहुंचा। उसने महिला से शरबत बनाने के लिए कहा। महिला शरबत लेकर आई, तो फिर उसे पानी लाने भेज दिया। इसके बाद महिला के गिलास में धोखे से नशीला पदार्थ मिला दिया।

नशे में किया रेप
शरबत पीने के बाद महिला नशे में अर्द्धबेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ रेप किया। उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा। महिला आरोपी की हरकतों से तंग आ गई। परेशान होकर सितंबर 2020 में वह पति के पास गई। आरोपी की हरकत इसके बाद भी नहीं रुकी। वह महिला को काॅल कर ब्लैकमेल करने लगा।

ब्लैकमेल कर मांग रहा था 10 लाख रुपए
महिला को धमकी देकर आरोपी 10 लाख रुपए मांगने लगा। वह महिला पर वापस आने का भी दबाव बनाने लगा। महिला द्वारा मना करने पर आरोपी ने उसके पति के पास महिला की आपत्तिजनक फोटो और बातचीत के अंश भेज दिए। पति ने पीड़िता से सच्चाई पूछी, तो उसने आपबीती सुना दी। इसके बाद पीड़ित को लेकर उसका पति जबलपुर आया। यहां महिला थाने में आरोपी राजेश श्रीवास्तव के खिलाफ रेप, ब्लैकमेलिंग व धमकी देने का मामला दर्ज कराया। सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा के मुताबिक आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

नगर अध्यक्ष ने लगाई आरोपी की अग्रिम जमानत अर्जी
आरोपी वीर सावरकर का भाजयुमो मंडल अध्यक्ष है। आरोपी कंचनपुर अधारताल का रहने वाला है। उसकी अग्रिम जमानत अर्जी भाजपा के नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने लगाई है। 31 मार्च को सेशन कोर्ट में सुनवाई है।

error: Content is protected !!