रामपुर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर निलंबन की तलवार

Read Time:2 Minute, 34 Second

बीते दिनों सामाजिक संस्था राइट फाउंडेशन की राइट यूनिट रामपुर के सचिव दीवान चंद द्वारा आफिस में नदारद अफसरों का वीडियो वायरल करने के बाद से रामपुर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर निलंबन की तलवार लटक गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस दिन दीवान चंद सुबह 9:40 बजे लोक निर्माण विभाग के आफिस पहुंच गए थे। उन्होंने 10:30 बजे तक इंतजार किया। लेकिन 60% से ज्यादा अधिकारी आफिस नही पहुंचे। तो उन्होंने वहां वीडियो बनाया। उनको वीडियो बनाता देख कर कर्मचारियों और अधिकारियों ने उनको पकड़ने और मारने की कोशिश तक की। किसी तरह जान बचा कर वह वहां से निकल गए और वीडियो वायरल कर दिया।

रामपुर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ इस घटना की शिकायत मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को भी की थी। जिसके आधार पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू की गई और अब इस मामले में कई अफसरों पर निलंबन की तलवार लटक गई। अगर इस मामले में अधिकारियों और कर्मचारियों के बहाने बड़े निराले है। कुछ अधिकारी और कर्मचारी बिना ऑफिस पहुंचे फील्ड के काम पर चले गए थे और कई छुट्टी पर थे। राइट फाउंडेशन की रामपुर यूनिट का कहना है कि यहां अब अफसरों को बचाने की कोशिशें चल रही है। बड़े अधिकारी भी अपनी इज्जत बचाने के लिए अपने अधिकारियों को बचाने में जुट गए है जबकि बिना आफिस पहुंचे अधिकारी और कर्मचारी फील्ड वर्क पर कैसे चले गए।

राइट यूनिट के अध्यक्ष जयदीप विष्ट एक कहना है कि उन पर अब दबाब बनाया जाने लगा है। उनका कहना है कि अगर दबाब बनाया जाता है तो वह जान आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी रामपुर प्रशासन और पुलिस की होगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!