सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की अचानक तबीयत खराब हो गई है। उनके ब्‍लडप्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका लगातार इलाज चल रहा है। बता दें कि हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग रोक दी गई थी क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था।

कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था। शूटिंग फिर से हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी। इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उनकी सेहत पर आध‍िकारिक बयान जारी किया गया है। अस्‍पताल के अनुसार रजनीकांत पिछले 10 द‍िनों से ज‍िस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे उसके सेट पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजेटिव पाया गया। इसके बाद 22 तारीख को रजनीकांत ने भी अपना कोविड टेस्‍ट कराया और वो नेगेटिव पाए गए। तभी से उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर रखा है।

error: Content is protected !!