दिग्गज एक्टर रजनीकांत अपने बयानों के चलते विवादों में घिरते नजर आ हैं। स्टरलाइट फैक्ट्री के विरोध प्रदर्शन मामले में विवादित बयान देने के लिए कोर्ट ने एक्टर को समन किया है और उन्हें जनवरी में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

दरअसल, साल 2018 में तूतीकोरिन स्थित वेदांता की स्टरलाइट कॉपर यूनिट को बंद करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान, पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई थी। प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने गाड़ियों तक में आग लगा दी थी। इस हिंसा में 13 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। वहीं, इस प्रदर्शन पर विवादित बयान देकर रजनीकांत ने अपने ही पैर में कुल्हाड़ी मार ली थी। एक्टर ने कहा था कि “कुछ असामाजिक तत्वों” ने प्रदर्शन में घुसपैठ की थी। इस बयान को लेकर एक्टर सुर्खियों में आ गए थे। जिसके बाद उस समय सेवानिवृत्त जज अरुणा जगदीशन ने एक्टर को पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन एक्टर ने पेश होने में कुछ समय का वक्त मांगा था।

लेकिन अब तक रजनीकांत कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए, जिसके चलते दोबारा कोर्ट ने उन्हें समन किया है और 19 जनवरी को हाजिर होने के आदेश दिए हैं।

बता दें रजनीकांत ने बीते दिनों राजनीति में एंट्री लेने का ऐलान किया था, जिसे लेकर हर पार्टी में ट्विस्ट बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार अपनी नई पार्टी बनाना चाहते हैं, जिसका ऐलान वो नए साल पर करेंगे।

By

error: Content is protected !!