राज कुंद्रा की व्हाट्सएप्प चैट हुई वायरल, चैट से हुआ पोर्न बिज़नेस का खुलासा

Read Time:2 Minute, 39 Second

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं कारोबारी राज कुंद्रा को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी मूवी बनाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न मूवी बनाने के अतिरिक्त ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है। आज मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को अदालत में पेश करेगी। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने अपने एक संबंधी के साथ मिलकर यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी तथा ये कंपनी ही पोर्न मूवीज के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है।

वही अपराध शाखा के सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के साथ मिलकर यूके बेस्ड केनरिन प्रोडक्शन हाउस नाम की एक कंपनी बनाई।

प्रदीप बख्शी UK में ही रहता है तथा कंपनी का चेयरमैन होने के साथ ही राज कुंद्रा का बिजनस पार्टनर भी है। सूत्रों के मुताबिक, राज कुंद्रा अप्रत्यक्ष रूप से इस कंपनी के मालिक तथा निवेशक भी हैं। ये कंपनी पोर्न मूवीज के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है तथा फंडिंग करती है।

वही अपराध शाखा की इन्वेस्टीगेशन में एक व्हाट्सऐप ग्रुप का खुलासा हुआ है, जिसके माध्यम से ही कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चर्चा होती थी। इस व्हाट्सएप्प चैट ग्रुप का नाम ‘H Accounts’ है तथा इसमें राज कुंद्रा के साथ लंदन में बैठा प्रदीप बक्शी भी सम्मिलित है। अपराध शाखा के हाथ इस ग्रुप में होने वाली चैट हाथ लगी है, जिसमें रेवेन्यू के बार में चर्चा सामने आई है। इस ग्रुप में ही प्रतिदिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली अभिनेत्री को कितने पैसे देने है, कारोबार में कैसे कमाई हो रही या कमाई घट रही, सारी बातें की जाती थी।

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!