राधिका का पेज हुआ था हैक, बदनाम करने की हो रही साजिश- अनिल शर्मा

Read Time:3 Minute, 2 Second

आज शाम कांग्रेस प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका शर्मा के फेसबुक पेज से एक पोस्ट शेयर किया गया। इस पोस्ट में राधिका शर्मा ने अपने ससुर और बीजेपी सदर विधायक अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। उसके कुछ ही देर बाद इस फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अनिल शर्मा द्वारा भेजे गए नोटिस की फोटो भी शेयर की। लेकिन अब यह पोस्ट फेसबुक से गायब है।

पोस्ट के साथ डाली गई थी यह नोटिस की फ़ोटो

राधिका शर्मा ने पोस्ट में लिखा था कि आज मेरे ससुर ने मुझे हमारे होटल में सैलून चलाने के लिए नोटिस भेजा है। दहेज प्रताड़ना के 6 साल बाद जब मेरे परिवार ने उनसे और पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे यह नोटिस भेजा है। आज मेरे ससुराल वालों से मेरे सारे संबंध टूट गए हैं। यह सब सिर्फ इसलिए कि उन्हें अपने मंत्रालय से इस्तीफा देना पड़ा था। पैसे और सत्ता की भूख व सब जानते हैं। 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया। एक शख्स जो 93 साल की उम्र के अपने ही पिता को घर से निकाल सकते हैं और अपने ही बेटे के साथ ऐसा कर सकते हैं, मैं उससे क्या उम्मीद कर सकती हूं। लेकिन अगर मेरा परिवार यानी सदर के लोग मेरे साथ खड़े हैं तो मुझे किसी बात का डर नहीं है। हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

इसके बाद आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। आश्रय ने पोस्ट में लिखा कि उनकी पत्नी का फ़ेसबुक अकाउंट हैक हो गया था।

आश्रय शर्मा की फेसबुक पोस्ट

आश्रय ने लिखा, “जरूरी सूचना, मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रचि है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें। हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!