प्रिंसिपल ने की अश्लीलता की हद पार; 11वीं और 12वी की लड़कियों को कहा कल से कपड़े उतार कर आना

राजगढ़ः जिले में शिक्षक दिवस से एक दिन पहले एक स्कूल प्रिंसिपल ने अश्लीलता की हद पार करते हुए छात्राओं से कहा कि कल से बिना कपड़ों के ही आ जाना स्कूल, लड़कों को तुम ही बिगाड़ रही हो.

स्कूल प्रिंसिपल की इस टिप्पणी को लेकर हंगामा हो गया है और स्कूल की छात्राओं ने ही प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी प्रिंसिपल अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

क्या है मामला
घटना जिले के माचलपुर हायर सेकेंडरी स्कूल की है. दरअसल स्कूल खुलने पर शनिवार को 11वीं और 12वीं कक्षा की कुछ छात्राएं सामान्य कपड़ों में स्कूल पहुंच गईं. इस पर नाराजगी जताते हुए स्कूल के प्रिंसिपल राधेश्याम मालवीय द्वारा छात्राओं पर सार्वजनिक रूप से भद्दी टिप्पणी की गई. प्रिंसिपल ने कहा कि “कल से बिना कपड़ों के ही आ जाना स्कूल, लड़कों को तुम ही बिगाड़ रही हो.”

आरोप है इसके अलावा भी प्रिंसिपल ने कई अपमानजनक बातें कहीं. इस बात से नाराज होकर स्कूल की छात्राओं ने एकत्रित होकर स्कूल से थाने तक रैली निकाली और पुलिस से इसकी शिकायत की.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 355 और 509 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो छात्राओं के परिजनों और नेताओं ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है और प्रिंसिपल के निलंबन और तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है. शिक्षक दिवस के मौके पर जहां आज टीचर्स की महिमा का गुणगान किया जा रहा है, वहीं ऐसे टीचर्स, गुरु शिष्य परंपरा को धूमिल कर रहे हैं.

error: Content is protected !!