साल 2020 को औपचारिक तौर पर अलविदा करने के बाद अब 2021 का स्वागत किया जा चुका है। ऐसे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने आशा जताई है कि देश के नागरिक अब नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे।

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर लिखा कि नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के हमारे संकल्प को बल देता है। कोविड-19 से उत्पन्न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है।

नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्प को बल देता है।

कोविड-19 से उत्पन्न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है।— President of India (@rashtrapatibhvn) January 1, 2021

इसके आगे राष्ट्रपति ने लिखा कि आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले। मेरी कामना है कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश के नागरिकों को ट्विटर के जरिए नए साल पर बधाई दी और लिखा कि आप सभी को खुशहाल 2021 की बधाई। आशा करते हैं कि ये साल आपके जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और उन्नति लेकर आए।

Wishing you a happy 2021! May this year bring good health, joy and prosperity.

May the spirit of hope and wellness prevail.— Narendra Modi (@narendramodi) January 1, 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि इस साल आशा करते हैं कि उम्मीद और जन कल्याण की भावना प्रबल हो। 

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!