प्रज्ञा ठाकुर ने कोर्ट से बीमारी का बहाना लगाकर ली छूट और फिर शादी में डांस करती मिली

Read Time:2 Minute, 37 Second

मालेगांंव ब्लास्ट केस में आरोपी और भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर कोर्ट में अपनी खराब सेहत का हवाला देकर पेशी पर नहीं गईं। कोर्ट से उन्हें हेल्थ ग्राउंड पर पेशी पर न आने की छूट भी मिली। लेकिन, अब उन्हीं प्रज्ञा ठाकुर का शादी में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद अब यूजर्स ने प्रज्ञा पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया है। प्रज्ञा से सवाल किया जा रहा है कि जब वे डांस कर सकती हैं, बॉस्केटबॉल खेल सकती हैं तो पेशी पर क्यों नहीं जा सकतीं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही प्रज्ञा का बॉस्केटबॉल खेलते हुए भी एक वीडियो आया था।

दरअसल, प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर ही एक गरीब परिवार की युवती की शादी कराई गई थी। इस दौरान प्रज्ञा ने शादी में डांस किया और इस डांस का वीडियो वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर प्रज्ञा का डांस करते हुए वीडियो सामने आने के बाद कुछ इस तरह के रिएक्शन दिखे।

डांस से पहले खेला बास्केटबॉल

डांस से पहले 1 जुलाई को प्रज्ञा ठाकुर का बास्केटबॉल खेलते हुए भी एक वीडियो सामने आया था। तब भी सवाल उठे थे कि कोर्ट से हेल्थ ग्राउंड पर पेशी में न आने की छूट लेने के बाद अब प्रज्ञा इतनी स्वस्थ्य कैसे हो गईं कि बास्केटबॉल खेलने लगीं।

बीमारी का बहाना बना कर कोर्ट से ली थी छूट

5 जनवरी, 2021 को मुंबई में NIA की विशेष अदालत ने मालेगांव विस्फोट (2008) मामले में आरोपी बीजेपी सासंद प्रज्ञा ठाकुर को अदालत में नियमित पेश होने से छूट दे दी थी। प्रज्ञा ठाकुर के वकील ने कोर्ट से कहा था कि प्रज्ञा को कई बीमारियों हैं और उनका एम्स में इलाज चल रहा है। साथ ही प्रज्ञा की जान को खतरा होने का हवाला भी दिया गया था।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!