हमीरपुर की इन जगहों पर 13 मई और 14 मई को बंद रहेगी बिजली की आपूर्ति

हमीरपुर। विद्युत उप केंद्र टौणी देवी में आवश्यक मरम्मत के चलते 13 मई को विद्युत अनुभाग टौणी देवी, टिक्करी, काले अंब और कोट के अंतर्गत आने वाले गांवों में सुबह 9 से दोपहर बाद 2 बजे तक बिजली बाधित रहेगी। सहायक अभियंता दीपक चौहान ने इस दौरान सभी उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

विद्युत उपमंडल-2 हमीरपुर में लाइनों के साथ लगते पेड़ों की काट-छांट के कार्य के चलते 14 मई को वार्ड नंबर-2, पीडब्ल्यूडी कार्यालय, पीडब्ल्यूडी कालोनी में सुबह 9 से सायं 5 बजे तक बिजली बाधित रहेगी। सहायक अभियंता अश्वनी पुरी ने इस दौरान सभी उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

विद्युत उपमंडल धनेटा में लाइनों की आवश्यक मरम्मत के चलते 14 मई को धनेटा, बखहरून, दरताल, पनसाई, दड़ून, मांजरा, बेहा, गुजरीहड़ा, मालग, अटयालु, खतरोड, मसान बहाल, रजोल, रामनगर और चराड़ा आदि गांवों में सुबह 8 से दोपहर डेढ़ बजे तक बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी। सहायक अभियंता उमेश कुमार शर्मा ने इस दौरान क्षेत्र के सभी उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

बड़सर में 28 से पहले जमा करवाएं बिजली के बिल
विद्युत उपमंडल बड़सर के उपभोक्ताओं को बिजली के बिल जमा करवाने के लिए 28 मई तक का समय दिया गया है। सहायक अभियंता राजेश भारद्वाज ने उपमंडल के उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि वे अपने बिल 28 मई तक विद्युत उपमंडल बड़सर के कैश काउंटर पर या लोक मित्र केंद्र अथवा स्वयं ऑनलाइन माध्यम से जमा करवा दें।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!