Right News

We Know, You Deserve the Truth…

पोस्ट वायरल: इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा- किस पर भरोसा करूं, खुद पर होने लगा है शक

पिछले साल 29 अप्रैल को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया था। दिवंगत अभिनेता के निधन को एक साल का समय बीत चुका है, लेकिन इरफान को अब तक कोई भी भूल नहीं पाया है।

इरफान खान ने अपने अभिनय से लोगों दिलों में जगह बनाई थी। उनके अंदर जो प्रतिभा थी उसे किसी अवॉर्ड से नवाजने की जरूरत नहीं थी। इरफान खान इस दुनिया से चले गए तो फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड को भी गहरा धक्का लगा। क्योंकि इस इंडस्ट्री ने अपने सबसे चमकदार सितारे को खो दिया था।

इरफान के जाने के बाद से उनके बेटे पिता की यादों को साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में बाबिल ने पिता की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी इस तस्वीर को देखकर भावुक हो रहे हैं। ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवंगत पिता की एक तस्वीर साझा की है। इसमें इरफान हाथ में जूता लिए बैठे हैं। इसके साथ ही बाबिल ने भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा कि ‘ओ आदमी, मैं बहुत खो गया हूं। मैं समझ नहीं सकता कि किसपर भरोसा करना चाहिए। मुझे खुद पर संदेह है।

क्या तुम्हें पता है? मैं असुरक्षित हूं, मैं एक ईश्वर विहीन दुनिया की संभावना से डरता हूं। मेरा मन खुद से युद्ध कर रहा है। मैं ध्यान से निराशाध् के प्यार में पड़ रहा हूं। मैं निराशाजनक रूप से टूटा हूं।’

बाबिल के इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। अनूप सोनी, संध्या मृदुल, टिस्का चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं। संध्या ने लिखा कि ‘मुश्किल समय है, लेकिन निराशाजनक नहीं है। मुझे पता है कि किसी दिन यह भी समझ में आएगा, लव यू।’ वहीं, अनूप सोनी ने लिखा कि ‘मजबूत बने रहो, खूब सारा प्यार।’

बता दें कि बाबिल अक्सर अपने पिता के लिए कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी मां के लिए एक पोस्ट लिखा था और उनसे माफी मांगी थी। बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपनी मां के लिए इमोशनल नोट लिखा था।

वहीं, बाबिल खान अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह फिल्म ‘काला’ से डेब्यू करेंगे, जिसका निर्माण अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट’ कर रही है। कुछ वक्त पहले बाबिल ने सोशल मीडिया पर ‘काला’ का टीजर वीडियो शेयर किया था।

error: Content is protected !!