Right News

We Know, You Deserve the Truth…

नेता की ऑनलाइन मीटिंग में चलने लगा पोर्न वीडियो, हजारों लोग ले रहे थे हिस्सा

अर्जेंटीना में एक नेता को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उनकी जूम स्क्रीन को किसी ने हैक कर लिया और उस पर पॉर्न क्लिप चलने लगी. गुस्तावो बोर्डेट नाम के ये राजनेता जूम पर एक ऑनलाइन यूथ इवेंट करा रहे थे. उनके इस इवेंट में लगभग एक दर्जन नेता और एक्टिविस्ट्स भी शामिल थे. गुस्तावो मध्य अर्जेंटीना के प्रान्त एंट्रे रॉयस के गर्वनर हैं.

उनकी इस मीटिंग में हजार से ज्यादा लोगों ने भी हिस्सा लिया था. इस इवेंट को अर्जेंटीना की सत्ताधारी पार्टी के यूथ सदस्यों ने आर्गेनाइज कराया था. इस इवेंट का एक वीडियो वायरल होने लगा था जब जूम पैनल में पॉर्न वीडियो चलने लगा था. हालांकि प्रशासन ने फौरन इस आधिकारिक वीडियो को हटा लिया है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है. 

हालांकि इसके बावजूद ट्विटर पर एक ग्राफिक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एंट्रे रॉस के वाइस गर्वनर को देखा जा सकता है और इसके साथ ही बैकग्राउंड में पॉर्न क्लिप देखी जा सकती है. इस मीटिंग को जनरेशनल मीटिंग के तौर पर प्रचारित किया गया था और इस मीटिंग में खास तौर पर कोरोना महामारी के दौरान आने वाली पॉलिटिकल चुनौतियों को लेकर चर्चा होनी थी. 

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते जूम मीटिंग का कल्चर पूरी दुनिया में बढ़ा है. इसके साथ ही हैकर्स भी काफी एक्टिव हुए हैं. इससे पहले साउथ अफ्रीका की एक पार्लियामेंट सेशन की मीटिंग से लेकर ब्रिटिश फुटबॉल क्लब की मीटिंग तक, कई ऐसी घटनाएं रही हैं जहां इन मीटिंग्स को हैक करने के बाद इन मीटिंग्स में पॉर्न चलाने की खबरें सामने आई हैं.

इससे पहले पिछले साल अगस्त के महीने में अमेरिका के एक टीनेजर पर आरोप लगा था कि उसने बराक ओबामा, किम कार्दशियां जैसे कई ग्लोबल सितारों के ट्विटर अकाउंट्स हैक किए हैं. कोरोना महामारी के चलते जब इस टीनेजर का केस ऑनलाइन चल रहा था तो उस केस की कार्यवाई को भी हैक कर लिया गया था और उस केस के दौरान भी हैकर्स ने पॉर्न वीडियो चला दिया था

error: Content is protected !!