अनुसूचित जाति वर्ग के भाजपा कार्यकर्ता अपने बूथ को करे मजबूत; डॉ राजीव सैजल

0
61

धर्मपुर (सोलन)। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह पंवर की अध्यक्षता में विश्राम गृह धर्मपुर में हुई। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में अनुसूचित जाति वर्ग के कार्यकर्ताओं को अपने बूथ को मजबूत करने को कहा गया और चुनाव में जीत हासिल करने का संकल्प लिया गया।

वीरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश का अभूतपूर्व विकास करवाया है। जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं शुरू की हैं, जिनसे जरूरतमंद लोगों को मदद मिल रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कार्यकर्ता अभी से फील्ड में जुट जाएं और विधानसभा क्षेत्र के हर अनुसूचित जाति के घर में जाकर उन्हें पार्टी नीतियों से अवगत करवाएं और भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में अन्य मोर्चों की भूमिका और जिम्मेदारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक के बाद मंत्री ने धर्मपुर सनवारा के लोगों और व्यापार मंडल धर्मपुर-सनवारा से आए हुए व्यापारियों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनका निपटारा किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दूनी चंद धीमान, जिलाध्यक्ष अमर सिंह संधू, मंडल अध्यक्ष कपूर सिंह वर्मा, जिला महामंत्री लक्ष्मी नंद जिला उपाध्यक्ष कृपाल सहगल भी मौजूद रहे।

Leave a Reply