प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिव का अवतार, सबको एक नजर से देखते है; रश्मि धर सूद

0
32

हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार के द्वारा 154 योजनाओं के माध्यम से हर घर को फायदा दिया गया है तो वहीं अब महिलाओं को भी यह बात सोचनी होगी और पूरे प्रदेश में यह नारा देना होगा कि कमल का फूल कभी ना भूल।

यह बात कुल्लू भाजपा महिला मोर्चा मंडल के सम्मेलन को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रश्मि धर सूद ने कही।

तो वहीं इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष रश्मि धर सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान शिव के अवतार की भी संज्ञा दी। रश्मि धर ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिव के अवतार हैं और वह सब को एक नजर से देखते हैं। एक समान विकास करते हुए आज भारत विश्व में अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं।

इस दौरान रश्मि धर सूद ने कांग्रेस के गारंटी योजना पर भी कई सवाल खड़े किए। रश्मि धर सूद ने कहा कि जिन बातों की कांग्रेस पार्टी के द्वारा गारंटी दी जा रही है। उसके बारे में कांग्रेस ने कुछ भी नहीं सोचा है और फालतू में यह सब बातें कांग्रेस के द्वारा जनता के बीच दी जा रही हैं। रश्मि धर का कहना है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है और कांग्रेस को भी बीजेपी सरकार के पास ही आर्थिक मदद के लिए जाना होगा।

ऐसे में प्रदेश की जनता इस बात को बखूबी जानती है कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने प्रदेश के हितों के लिए कई योजनाओं को लागू किया और आज धरातल पर उन सभी योजनाओं का लोगों को लाभ मिल रहा है। वहीं ऊना में ड्रग बल्क पार्क खोलने पर भी उन्होंने केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि महिलाएं समाज को अच्छे से पहचानती है और अब कुल्लू से भाजपा के मिशन रिपीट के लिए आगाज कर दिया गया है।

ऐसे में कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में महिलाएं बूथ स्तर पर भी महिलाओं को अपने साथ जोड़ने का कार्य करें और महिलाओं के हित में जो भी योजनाएं बीजेपी सरकार के द्वारा चलाई जा रही हैं। उसका भी गांव-गांव में जाकर प्रचार किया जाए। वहीं रश्मि धर सूद ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों में 68 सीटों पर भी महिलाओं के लिए टिकट मांगा जाएगा। ऐसे में भाजपा हाईकमान महिला उम्मीदवारों पर भी निर्णय लेगा और प्रदेश में विभिन्न विधानसभा चुनावों में महिलाओं को भी उतारा जाएगा।

Leave a Reply