हिमाचल के सबसे बड़े विधानसभा क्षेत्र में आप नेताओं के बीच छिड़ा पोस्टर युद्ध, जानिए किसे मिल सकता है टिकट

0
34

Aam Aadmi Party Himachal: हिमाचल प्रदेश में चार विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के टिकटों की घोषणा के बाद राज्‍य के सबसे बड़े हलके सुलह में भी पार्टी नेताओं की धड़कनें तेज हो गई हैं।

पार्टी प्रत्‍याशी बनने की दौड़ में चल रहे नेताओं ने पोस्टर अभियान तेज कर दिया है। यहां आम आदमी के टिकट चाहवानों में तीन नेता खुलकर सामने हैं। जिला परिषद सदस्य रूप रेखा ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा है और अब वह चुनाव में अपना भाग्य आजमाने की तैयारी में हैं।

वहीं पिछले विधानसभा चुनावों में उभर कर सामने आए समाजसेवी विशाल मेहरा भी आप की टिकट की दौड़ में हैं। उन्‍होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में सुलह से कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया था। टिकट न मिलने पर मेहरा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था और उनकी जमानत जब्त हुई थी। इस बार उन्होंने आदमी पार्टी का दामन थाम टिकट की आस लगाई है।

अब तीसरे उम्मीदवार अजीत सिंह चौधरी की बात करें तो वह अपने तार सीधे दिल्ली से जुड़े हुए बता रहे हैं और खुद को अन्ना आंदोलन के समय से आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता कर लोगों के बीच जा रहे हैं। बतौर पुराने कार्यकर्ता और मौजूदा समय में वह जिला के मुख्य संयुक्त सचिव हैं और सुलह में पहली कार्यकारिणी भी उन्हीं की अध्यक्षता में बनी थी।

तीनों उम्मीदवारों ने अपने अपने तरीके से जहां जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन दिलचस्प बात है कि तीनों ने अपने-अपने पोस्टर सुलह हल्के में चस्पां कर लोगों के लिए चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है।

Leave a Reply