मनीष सिसोदिया और भगवंत मान ने पालमपुर में दी चौथी गारंटी, जाने क्या है खास

0
37

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. शिमला और ऊना के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को पालमपुर में हिमाचल की जनता को चौथी गारंटी दी.

चौथी गारंटी प्रदेश की महिलाओं के लिए जारी की गई है. गारंटी में महिला सशक्तीकरण और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की बात की गई है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो 18 साल से अधिक आयु की महिलाओं को हर माह एक हजार रुपये की स्त्री सम्मान राशि मिलेगी. मनीष ने कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई, भाजपा से लोग नाराज हैं. ऐसे में आ आदमी पार्टी ही एक एक बेहतर विकल्प है.

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंच से जनसभा को सम्बोधित करते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंची महिलाओं का आभार जताया. उन्होंने कहा कि तमाम घर परिवार छोड़कर यहां पहुंची महिलाओं के कदम मेरे सिरमाथे पर. हम अधिकारियों द्वारा AC रूम में लिखे हुये भाषण नहीं बोलते और न ही पढ़ते हैं. हम लोगों की आंखों में आंखे डालकर बात करते हैं. वही बात करते हैं जो हो सकती है. इस दौरान सीएम मान ने केजरीवाल के काम और अंदाज़ की तारीफ़ की.

काम अच्छे लगे तो वोट देना वरना मत देना

भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली चुनावों में उन्होंने जनता से सीधी अपील की थी कि 2015 से लेकर 2022 तक के काम अच्छे लगे तो वोट देना वरना मत देना. ऐसा कोई भी पार्टी और नेता नहीं कर सकता. बीजेपी कभी इस तरह की बात नहीं कर सकती है. कांग्रेस तो बिलकुल भी नहीं कर सकती. उन्होंने कोई काम ही नहीं किया उनका तो काम तमाम हो चुका है.

ठीक उसी तरह से हिमाचल में भी धूल चटानी है

वहीं, आप प्रवक्ता ने पंकज पण्डित ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के साथ कांगड़ा का रोटी और बेटी का रिश्ता है. आज पंजाब में आप की धमाकेदार जीत हुई है. पंजाब में जैसे नकली केजरीवाल को धूल चटाई, ठीक उसी तरह से हिमाचल में भी चटानी है.

Leave a Reply