12.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023
HomeIndia NewsDelhi Newsअमित शाह का विवादित बयान, देश से कांग्रेस और दुनिया से कम्युनिस्ट...

अमित शाह का विवादित बयान, देश से कांग्रेस और दुनिया से कम्युनिस्ट गायब; सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले ‘जन विश्वास यात्रा’ में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने कांग्रेस (Congress) और कम्युनिस्ट पार्टी (Communist Party) पर जमकर निशाना साधा। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश से और कम्युनिस्ट पार्टी पूरी दुनिया से खत्म हो गई है। गृह मंत्री के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) छत्तीसगढ़ और राजस्थान का नाम लेकर चुटकी लेने लगे।

अमित शाह ने दिया ऐसा बयान

केंद्रीय गृह मंत्री ने त्रिपुरा में दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) फिर से वापसी करेगी। इसके साथ उन्होंने कहा, “अब जनता कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी को सत्ता में नहीं ला सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में समृद्धि की नींव रखी है। कांग्रेस तो देश से गायब हो गई है और कम्युनिस्ट पार्टी दुनिया से ही खत्म हो गई।”

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

राजीव कुमार नाम के एक यूज़र ने चुटकी लेते हुए लिखा कि, “यदि कांग्रेस देश से गायब हो गई है तो कृपया इलेक्शन में बिना कांग्रेस का नाम लिए कोई चुनाव जीत कर दिखा दीजिए।” लक्ष्मण नाम के एक यूजर ने पूछा- हिमाचल और राजस्थान में किस पार्टी की सरकार चल रही है अमित शाह जी? नीरज कुमार नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि और आप देश के कामकाज से गायब हो गए हो।

अनिल गोयल नाम के एक यूजर ने पूछा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में किसकी सरकार है? चीन और रूस जैसे बड़े देशों में कौन सरकार चला रहा है? हरि कुमार नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया- राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार चला रही है और बिहार और झारखंड में गठबंधन के साथ कांग्रेस की सरकार है। थोड़ा तो पढ़ा लिखा करिए।

मोहित सोनी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि कांग्रेस का नाम लिए बिना काम नहीं चलता और कह रहे हैं कि देश से कांग्रेस गायब हो गई है। अब्बास नाम के ट्विटर यूजर चुटकी लेते हुए पूछते हैं- अगर कांग्रेस देश से गायब है तो क्या हिमाचल, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भूतों की सरकार चल रही है?

समाचार पर आपकी राय:

Related News

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

Sidharth Kiara Marriage: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की...

0
Sidharth Kiara Marriage First Pic: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार साल 2021 में आई फिल्म शेरशाह में दिखी थी. इन दोनों...

Google Chrome का उपयोग करते समय अपनी प्राइवेसी के लिए ये...

0
Google Chrome Security Tips: गूगल क्रोम दुनिया के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किये जाने वाले ब्राउजर में से एक है। गूगल क्रोम वेब पेज की...

अब विदेश में भी कर सकेंगे PhonePe से ट्रांजैक्शन, कंपनी ने...

0
PhonePe News: भारत के सबसे बड़े डिजिटल पैमेंट प्लेटफॉर्म PhonePe ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया है. फोनपे में जुड़े...