नाहन में रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी, दोनों गुटों में हुई पिटाई

0
35

सिरमौर। मंहगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस इन दिनों भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को सड़क से संसद तक घेरने में जुट गई है। कांग्रेस कार्यकर्ता इन दिनों पूरे देश में सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में शनिवार को उस वक्त कांग्रेस का विरोध विफल रहा जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो गुट सड़कों पर आपस में भिड़ गए।

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है। राजधानी दिल्ली में मंहगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस के विरोध के साथ ही देश के अन्य राज्यों में इस मुद्दे पर प्रदर्शन हो रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध कर रहे हैं। शनिवार को हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली गई। जिसका उद्देश बढ़ती बेरोजगारी को लेकर जनता के बीच सत्ताधारी दल का विरोध करना था। कांग्रेस का ये विरोध हिमाचल प्रदेश के नाहन में हुआ।

प्रदर्शन के दौरान नाहन में कांग्रेस कार्यकर्ता दो धड़ों में बंटे दिखाई दिए। रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इस दौरान विरोध इतना बढ़ा कि कांग्रेस कार्यकर्ता एक-दूसरे को बेरहमी से पीटने लगे। न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान हिमाचल प्रदेश के नाहन में कांग्रेस के दो गुटों में झड़प’।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम सड़कों पर एकत्र है और उकने बीच झड़प हो रही है। कार्यकर्ताओं की इस झड़प के चलते रविवार को नाहन में कांग्रेस के मुद्दों पर यह प्रदर्शन बुरी तरह प्रभावित हुआ।

Leave a Reply