कांग्रेस कार्यकर्ता हो चुके है हताश, प्रतिभा सिंह के बयान से साफ झलकता है; देवेंद्र सिंह राणा

0
41

शिमला: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के पार्टी आलाकमान पर दिए गए बयान से कांग्रेस की हार साफ झलकती है. कांग्रेस के पास ना राष्ट्रीय नेतृत्व है और ना ही मजबूत चुनावी तंत्र. यह बात हिमाचल भाजपा के चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए (Devender Rana Press Conference in Shimla) कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता हताश हो चुके हैं. प्रतिभा सिंह के बयान से यह साफ झलकता (Devender Singh Rana on Pratibha Singh) है.

देवेंद्र सिंह राणा ने कहा कि हिमाचल में इस बार रिवाज बदलेगा यह तय है. भाजपा के पास दृढ़ नेतृत्व और मजबूत संगठन है. जिसके बल पर भाजपा की सरकार रिपीट करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले हार स्वीकार कर ली है. इस बात को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मान लिया है कि कांग्रेस का तंत्र इतना मजबूत नहीं है की भाजपा को हरा सके. कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है जिससे उनकी सरकार बने.

प्रतिभा सिंह कांग्रेस की अनुभवी नेता है. उनका लंबा सियासी तुजुर्बा है, जिसके बाद उनका बयान सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस की हार स्वीकार की है. देश में मोदी का विशाल नेतृत्व है भारत विश्वगुरु बनने की ओर बड़ रहा है. दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं में कोई मजबूत नेतृत्व नहीं (Devender Singh Rana on Congress) है. कांग्रेस नेता केवल अपने भविष्य को लेकर चिंतित है. प्रदेश में जयराम का ईमानदार नेतृत्व है जिससे लोग काफी खुश है.

देवेंद्र सिंह राणा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल आना हिमाचल वासियों के लिए गर्व की बात है. नरेंद्र मोदी का हिमाचल की जनता के प्रति स्नेह अद्भुत है और हिमाचल की जनता भी उनको बहुत प्यार करती है. भाजयुमो द्वारा आयोजित युवा रैली पूर्ण रूप से सफल होगी और मंडी में मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आने वाले है. इस रैली में 1 लाख से ज्यादा युवा भाग लेने जा रहे है. रैली में हिमाचल प्रदेश के हर बूथ से 20 युवा भाग लेंगे. युवा संकल्प रैली से प्रदेश में काफी हल चल पैदा हुई है और यह प्रथम बार है कि एक प्रधानमंत्री किसी मोर्चे की रैली को संबोधित करने जा रहे हैं.

Leave a Reply