कांग्रेस की घोषणाएं झूठ का पुलिंदा और केवल राजनीतिक स्टंट: त्रिलोक जम्वाल

0
69

शिमला: कांग्रेस पार्टी के हिमाचल पर्यवेक्षक और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल द्वारा की गई घोषणाओं को भाजपा ने पॉलिटिकल स्टंट कहा है. सीएम जयराम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार और भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस को पहले यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन्होंने किस राज्य में ओपीएस की घोषणा को लागू कर दिया है. त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस ने आज पांच बड़े ऐलान किए हैं. ये सभी झूठ का पुलिंदा हैं.

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में इतने (Trilok Jamwal on OPS) लंबे समय तक सत्ता में रही तब उन्होंने ये वादे पूरे क्यों नहीं किए. जम्वाल ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों से पूर्व कांग्रेस ने बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी, लेकिन उसके बाद प्रदेश के कितने बेरोजगों को भत्ता मिला यह सबको पता है. उन्होंने कहा कि जनता को ब्याज मुक्त ऋण एक कांग्रेस द्वारा एक मजाक से अधिक कुछ नहीं है. कांग्रेस ने जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की है, लेकिन वे भूल गए हैं कि भाजपा पहली सरकार है जिसने हिमाचल में जनता को 125 यूनिट मुफ्त बिजली दी और ग्रामीण इलाकों में मुफ्त पानी भी दिया.वीडियो.

बयान देने से पहले तथ्य जान लें विधायक विक्रमादित्य सिंह: त्रिलोक जम्वाल ने (Trilok Jamwal on Chhattisgarh CM) कहा कि विक्रमादित्य सिंह को किसी भी विषय पर बयान देने से पहले तथ्य को जानना चाहिए. तिरंगे की कीमत 9 रुपये से शुरू होकर 25 रुपये तक है. विक्रमादित्य सिंह अगर बयान देने से पहले जिलाधिकारी से ही संपर्क कर लेते तो उनको तथ्य की जानकारी मिल जाती, लेकिन कांग्रेस (Trilok Jamwal on Vikramaditya Singh) पार्टी की नीति प्रदेश की जनता को गुमराह करने की है. विक्रमादित्य सिंह भी उसी पर आगे बढ़ रहे हैं.

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि हर घर तिरंगा आजादी (Trilok Jamwal on Bhupesh Baghel) का महोत्सव कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार द्वारा शुरू किया गया एक कार्यक्रम है. राज्य सरकार भी कार्यक्रम की निगरानी को लेकर गंभीर है और भाजपा इस कार्यक्रम को सफल बनाने में बेहतर भूमिका निभा रही है. दरअसल विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया के माध्यम से बयान देकर कहा है कि भाजपा की सरकार पंचायतों में तिरंगा 200 से 300 में बेचा जा रहा है जो कि बिल्कुल गलत है. त्रिलोक जम्वाल ने विक्रमादित्य से माफी मांगने की अपील की है.

Leave a Reply