भाजपा बताए झंडों पर कितना जीएसटी देना पड़ेगा: अखिलेश यादव

0
43

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार से सवाल किया है। सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘भाजपा बताए झंडों पर कितना जीएसटी देना पड़ेगा।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने कई सवाल किए

अखिलेश यादव के सवाल के बाद विकास नाम के एक यूजर ने पोस्टर शेयर किया है। जिस पर लिखा है, ‘सर, इसे घर पर तिरंगा लगाना है और तिरंगा इसके पास। घर मांग रहा है। सुभाष नाम के एक यूजर ने लिखते हैं कि झंडे पर उतना ही जीएसटी, जितना टोटी पर है।

जपनाम नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘अब जीएसटी रिजर्वेशन के साथ-साथ उनके कैंसिलेशन पर भी लगेगा। कैंसिलेशन चाहे होटल के कमरे के लिए हो, हवाई यात्रा के टिकट का या फिर चाहे रेलवे के टिकट का ही क्यों न हो’। विनसेंट नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ समाजवादी कार्यालय के सामने 100-200 रुपए में बिक रहा है।

वहीं माजवादी पार्टी मीडिया के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘तिरंगे झंडे पर जनता और विपक्ष को ज्ञान देने वाले भाजपाई नेतागण खुद हमारे महान राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करना नहीं जानते, ये वही भाजपा के नकारा लोग हैं जो हनुमान चालीसा ,राष्ट्रगान समेत तमाम मामलों पर दुनिया भर को कोसते हैं, लेकिन खुद नहीं जानते’। सिर्फ “दलाल” और निकम्मे भाजपाई। इस ट्वीट के साथ भी एक न्यूज पेपर की कटिंग साझा की गई है। जिसमें लिखा है मुजफ्फरनगर में भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने उल्टा तिरंगा कर फोटो खिंचवाया।

समाजवादी पार्टी के डिजिटल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, ‘देश की संपत्ति निजी हाथों में बेचने वाली भाजपा सरकार में भाजपाइयों द्वारा तिरंगे को बेचा जाना कोई आश्चर्यजनक बात नहीं है, ये भाजपाई सदैव धर्म ,राष्ट्रभावना ,देश की संपत्ति ,धार्मिक भावनाएं ,राष्ट्रवाद को बेचते ही तो आए हैं और उपरोक्त सब बेच बेच कर ही सत्ता हासिल की है!

बता दें, अखिलेश यादव ने तिंरगा यात्रा को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि तिरंगा यात्रा के जरिए बीजेपी दंगा करवा सकती है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा आरएसएस का राजनीतिक दल है। आरएसएस ने पांच दशक तक अपने नागपुर मुख्यालय पर राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया। समाजवादियों ने जनेश्वर पार्क में सबसे ऊंचा झंडा लगवाया। हम तिरंगे का सम्मान करते हैं।

Leave a Reply