भाजपा के विधायकों और मंत्रियों की उड़ी नींद, दूसरे दलों से आ रहे नेताओं ने बढ़ाई परेशान

0
36

शिमला। Himachal Pradesh BJP, हिमाचल प्रदेश में भाजपा के मंत्री और विधायक पार्टी में दूसरे दलों के नेताओं के आने के बाद खासे परेशान हैं। सबसे ज्यादा परेशानी उन नेताओं को है, जिनके हलके में दूसरे दल के नेता आ रहे हैं।

एक तरफ तो पार्टी की ओर से निष्क्रिय और अन्य मानकों पर सही न पाए जाने वाले मंत्रियों तक के हलके बदलने और टिकट काटने तक की बात की जा रही है। वहीं, दूसरे दलों से नेता आने से इनकी परेशानी बढ़ गई है।

वर्तमान में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सहित दो विधायक भाजपा में आए हैं, आने वाले समय में पांच से छह विधायकों को लाने की तैयारी चल रही है। दिल्ली से लेकर हिमाचल में भाजपा के नेता आपस में इस मामले पर लगातार मंथन कर रहे हैं।

मंत्री और विधायक इसी जानकारी को जुटाने में लगे हैं कि कहीं उनके हलके में तो कोई विधायक या नेता तो नहीं आ रहा है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि भाजपा के विधायक और मंत्री काम की बजाय यही पता करने में लगे हैं। इसके लिए अपने कार्यकर्ताओं से लेकर समर्थकों के साथ भी बैठकें कर रहे हैं।

कुछ नेता इस पर भी रणनीति तैयार कर रहे हैं कि यदि ऐसा होता है तो आगे क्या करना है। वहीं, दूसरे दलों से आए नेताओं का जहां विरोध हो रहा है, उसे शांत करने के लिए भाजपा का शीर्ष नेतृत्व हिमाचल आएगा। शिमला में बैठक भी हो सकती है।

Leave a Reply