आशीष, त्यागी और सतीश ने छोड़ा भाजपा का दामन, आम आदमी पार्टी में की घर वापसी

0
51

आम आदमी पार्टी (आप) में संगठन मंत्री रहे सतीश ठाकुर, उपाध्यक्ष रहे डीके त्यागी और सोशल मीडिया विंग के सदस्य रहे आशीष त्यागी भाजपा को छोड़कर दोबारा आप में लौट आए हैं।

सतीश ठाकुर ने नई दिल्ली में मनीष सिसोदिया के समक्ष घर वापसी की है। शनिवार को मीडिया से रूबरू होकर सतीश ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के पास कांग्रेस के 18 नेताओं की सूची है, जिन्हें पार्टी में शामिल किया गया है। भाजपा कांग्रेस नेताओं के दम पर मिशन रिपीट करना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के ऑपरेशन लोटस का पहला शिकार मैं बना। भाजपा नेताओं ने प्रलोभन देकर रातोंरात दिल्ली ले जाकर नड्डा और अनुराग ठाकुर के सामने पार्टी में लिया।

मुझे राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया, लेकिन मैंने एक भी दिन काम नहीं किया। जयराम सरकार जनता से किए वायदों को पूरा करने में नाकाम रही है। प्रदेश में विकास नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल काम की राजनीति करते हैं। केजरीवाल जब किसी प्रदेश में पहली बार चुनाव लड़ते हैं तो कहते हैं कि एक मौका दो। दूसरी बार चुनाव लड़ते हैं तो पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि आप की सरकार और विधायकों ने काम किया हो, तो ही वोट देना। काम न किया हो तो वोट मत देना। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यह हिम्मत नहीं दिखा सकते। आप के शिमला लोकसभा क्षेत्र के इंचार्ज राकेश आजटा ने घर वापसी पर सतीश ठाकुर, डीके त्यागी और आशीष त्यागी का स्वागत किया है।

Leave a Reply