दरोगा ने महिला को भेजे अश्लील संदेश, पुलिस अधीक्षक ने कहा, व्हाट्सएप्प चलाना जरूरी है क्या?

Read Time:3 Minute, 24 Second

उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बीती 31 मई को जिले की एक युवती ने शहर में तैनात एक दारोगा पर अश्लील मैसेज व वीडियो कॉल कर परेशान करने का आरोप लगाया है. दरोगा का युवती से वीडियो कॉलिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

सोशल मीडिया पर #Arrest_SI_Vikash_Kumar ट्रेंड कर रहा है. इसके बाद अब इस मसले को लेकर पूरे जिले में हड़कंप मच गया है, इस मामले में युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, जिसके बाद एसपी ने मामले में सीओ सिटी को जांच सौंप दी थी. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है.

एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेठी जिले की रहने वाली एक युवती शहर के निराला नगर मोहल्ले में किराए पर रहती है और शहर में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है.

पीड़ित युवती का आरोप है कि चौकी इंचार्ज विकास कुमार ने किसी से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उसे अश्लील मैसेज व वीडियो कॉल करने लगे.

लड़की ने बनाया दरोगा का वीडियो

चौकी इंचार्ज गर्लफ्रेंड बनाने के लिए वीडियो कॉल कर अश्लील इशारे किया करते थे. युवती के मना करने पर दरोगा ने उस पर झूठा केस दर्ज कर बदनाम करने के लिए धमकाया था. दरोगा की पूरी करतूत युवती ने रिकॉर्ड कर ली और बीती 31 मई को एसपी से मुलाकात की और उन्हें दरोगा की वीडियो कॉल और स्क्रीनशॉट और ऑडियो सौंपी.

”whatsapp चलाना जरुरी है? सिम्पल फोन नहीं चला सकती हो”

टीवी चैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि “जो निराला नगर के चौकी इंचार्ज हैं विकास कुमार वो मुझे फ़ोन कर-कर के अश्लील बातें करते थे और गन्दा मजाक करते थे, मैं यहां कप्तान साहब के पास आई तो वो मुझे कह रहे हैं कि कैसे एक दारोगा को तुम्हारा नंबर मिल जाएगा? ये जो खुराफात कर रही हो, करना बंद कर दो, एंड्रायड फोन चलाना जरुरी है? whatsapp चलाना जरुरी है? सिम्पल फोन नहीं चला सकती हो”

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि ”सीओ की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि इसमें एक हनीट्रैप का गैंग काम कर रहा है पुलिस जांच कर रही है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!