कश्मीर में आतंकी हमले में पुलिस इंस्पेक्टर शहीद, नमाज पढ़कर लौट रहे थे घर

Read Time:2 Minute, 39 Second

कश्मीर के नौगाम में आतंकियों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। हमले में पुलिसकर्मी शहीद हो गया। हमले के बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है।

जानकारी के अनुसार, सीआईडी विंग में तैनात इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार नौगाम स्थित कनीपोरा मस्जिद के बाहर नमाज अदा कर लौट रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। उन्हें तुंरत इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हमले के बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची। टीम की तरफ से पूरे इलाके को घेर लिया गया। सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया, लेकिन आतंकियों का कोई पता नहीं चला है। बताया गया कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे। फायरिंग करने के बाद मौके से भाग गए है।

हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। इंस्पेक्टर वर्ष 2000 में विभाग में बतौर सब इंस्पेक्टर भर्ती हुए थे। उसके बाद प्रमोशन पाकर इंस्पेक्टर बने थे। इन दिनों वह सीआईके में तैनात थे, जोकि आतंकियों के खिलाफ काम करने वाला विंग है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आतंकियों का पता लगाया जा रहा है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 875 other subscribers

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!