तहसील बालीचौकी की पंचायत माणी में एक व्यक्ति की गिरने से मौत हो गयी है। मिली जानकारी के अनुसार पंचायत सोमगाड़ से संबध रखने बाला व्यक्ति मनी राम पुत्र लोतु राम पंचायत माणी के शेगली गांव में गया था। ऐसे में उक्त व्यक्ति दोपहर बाद बालीचौकी की तरफ आने लगा तो अचानक शेगली गांव से पैदल रास्ते के टीलथाच नामक स्थान में गिर जाने से मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि इस रास्ते कुछ महिलांए अपने घर जा रही थी। अचानक मृत व्यक्ति देखकर महिलांए घबरा गई। महिलाओं ने ग्रामीणों को बुलाने पर मृत व्यक्ति की सुध ली। इस दौरान उस व्यक्ति को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही स्थानीय बार्ड पंच मौके पर पहुंच कर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व उनके परिजनों को दी।

बार्ड पंच तुलसी राम ने बताया कि उक्त मृत व्यक्ति को गांव की कुछ महिलाओं ने देखा तो महिलाओं ने गांव के लोगों को बुला कर उसे देखा। तुलसी राम ने मामले की सूचना मृत व्यक्ति के परिजनों को देने के साथ पुलिस व प्रशासन को दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्यवाही की और लोगों के बयान भी दर्ज किए। पुलिस प्रभारी बालीचौकी यशपाल ने बताया कि व्यक्ति शेगली से बालीचौकी तरफ आ रहा था। अचानक रास्ते में पैर फिसलने से गिर कर मौत हो गयी है। पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम करने उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।  

error: Content is protected !!