Right News

We Know, You Deserve the Truth…

नौणी में पकड़ा कोविड रोगी, बरमाणा में पुलिस ने शिकायत पर धरा, पंचायत उपप्रधान है आरोपी

बरमाणा पुलिस थाना के तहत संक्रमित होने के बावजूद गाड़ी लेकर घर से बाहर निकलने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पता चला है कि उक्त व्यक्ति सदर हलके की निचली भटेड़ ग्राम पंचायत का उपप्रधान है।

संक्रमित होने के चलते वह होम आइसोलेट था। उसे नौणी चौक पर पुलिस ने पकड़ा और इलाज के लिए डेडिकेटिड केयर सेंटर बागी बिनौला में पहुंचा दिया गया है जहां वह उपचाराधीन है।

जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति उपप्रधान है और इसकी जिम्मेदारी बनती थी कि जब वह संक्रमित है और होम आइसोलेशन में है तो बाहर न निकलें, लेकिन न केवल कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन किया बल्कि अपनी गाड़ी लेकर नौणी चौक तक पहुंच गया था जहां पुलिस ने धर दबोचा।

बताया जा रहा है कि किसी ने पिछले दिन पुलिस को गुप्त सूचना दी कि निचली भटेड़ पंचायत का उपप्रधान संक्रमित होने के बावजूद घर से बाहर निकल गया है और गाड़ी लेकर कहीं चला गया है।

इस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और गाडि़यों की चैकिंग की तो नौणी चौक के पास उसे पकड़ा गया। जहां से उसे डेडिकेटिड कोविड सेंटर बिनौला पहुंचाया गया जहां वह उपचाराधीन है।

उधर, इस संदर्भ में बात करने पर बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित शर्मा ने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और आईपीसी की धारा-269 व 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इलाज के लिए उसे बिनौला सेंटर में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि जब उसे पकड़ा गया, तो उसकी तबीयत अधिक खराब थी जिस पर चिकित्सकों की सलाह पर उसे तत्काल बिनौला सेंटर पहुंचाया गया जहां वह उपचाराधीन है।

error: Content is protected !!