Right News

We Know, You Deserve the Truth…

राजस्थान में पुलिस वाले ने किया महिला का शोषण, महिला ने वीडियो बना कर की आत्महत्या

राजस्थान में श्रीगंगानगर के मटीली राठान थाने के एक सिपाही ने एक महिला की जिंदगी को इस कदर बदतर बना दी कि उसने जिंदगी के बजाय मौत को गले लगाना बेहतर समझा। अपनी मौत से पहले जारी किए गए वीडियो में महिला ने आरोपी कांस्टेबल की करतूत बताई और नहर में कूदकर अपनी जान दे दी।

महिला ने वीडियो में बताया कि कांस्टेबल मनीराम चौहान ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया। इससे तंग आकर वह जान दे रही है।

मृतक महिला का वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी राजन दुष्यंत ने आरोपी कांस्टेबल मनीराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश देते हुए उसे निलंबित कर दिया।

वहीं, आरोपी कांस्टेबल पर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। इधर आरोपी कांस्टेबल फरार मौके से फरार हो गया।

दरअसल, ये केसरी सिंहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 15 का मामला है। जहां रहने वाली एक महिला ने एफ माइनर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव गांव से आगे नहर से बरामद किया गया था। मृतका तीन बच्चों की मां थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के पति की शिकायत पर पुलिस थाना मटीली के सिपाही मनीराम पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में पति ने बताया कि उसके और उसकी पत्नी के साथ सिपाही मनीराम का विवाद चल रहा था। इससे वह परेशान रहने लगी थी। इसी कारण उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

महिला ने मरने से पहले जारी किए गए वीडियो में कहा कि, “मैं बस आज अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं, सॉरी मम्मी, पापा, भैया, भाभी सबको आज मैं छोड़ कर जा रही हूं। मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं क्योंकि मरने की वजह सिपाही मनीराम चौहान है और उसकी पत्नी दोनों है। सिर्फ और सिर्फ उसकी वजह से ही वह आत्महत्या कर रही है। महिला ने आरोप लगाया कि मनीराम चौहान ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया।

इधर वीडियो जारी होने और महिला का शव नहर से बरामद होते ही करणपुर डीएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

गौरतलब है कि मृतका ने मरने से पहले बनाए अपने वीडियो को आरोपी कांस्टेबल मनीराम को भी भेजा था, तभी से आरोपी कांस्टेबल फरार है। पति के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। परिजनों के बयान और वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कांस्टेबल मनीराम की तलाश की जा रही है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Share this news to social media:

error: Content is protected !!