कश्मीरी पंडित राहुल के हत्यारों को मारने का पुलिस का दावा

RIGHT NEWS INDIA: पुलिस ने बताया इलाके में कार्रवाई जारी, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है मारे गए आतंकियों में एक ने हाल ही में कश्मीर में घुसपैठ की थी

जम्मू: पुलिस ने बांडीपोरा में आज दो आतंकियों को ढेर करने के साथ ही दावा किया है कि मारे गए दोनों आतंकी कश्मीरी पंडित राहुल पंडिता की हत्या के मामले में शमिल थे।

सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को एक मुठभेड़ के दौरान बांदीपोरा में लश्करे तौयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में एक ने हाल ही में कश्मीर में घुसपैठ की थी। पुलिस ने बताया कि इलाके में कार्रवाई जारी है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। किसी आतंकी के बचने की संभावना नहीं है।

दोपहर को एक आतंकी को ठिकाने लगाने के कुछ देर बाद सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को ढेर कर दिया था। इस तरह मुठभेड़ में अब तक कुल दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने बताया कि इलाके में सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी है। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों से घिरे वही पाकिस्तानी आतंकी हैं, जिन्होंने हाल ही में घुसपैठ की थी और बुधवार को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंक विरोधी अभियान से बच कर भाग निकले थे। बताया जा रहा है कि एक से दो आतंकी अभी भी छिपे हुए हैं, जिनके साथ मुठभेड़ चल रही है।

अधिकारियों ने बताया कि बांडीपोरा के बराड़ (अरागम) इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑपरेशन अभी चल रहा है। दरअसल, सुरक्षाबलों ने बराड़ में आतंकियों के एक ग्रुप की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद संयुक्त अभियान चलाया गया।

Other Trending News and Topics:

Comments:

error: Content is protected !!