शिमला में नौकर को मार कर जंगल में जलाया, आरोपी मालिक एक महीने बाद गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 25 Second

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में डेढ़ महीने पहले एक मर्डर के केस में आरोपी मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने नौकर को मारकर लाश को जंगल में जला दिया था. बाद में पुलिस ने पड़ताल की तो बुधवार को मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, नेपाली मूल के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर सुबूत मिटाने के लिए शव को जंगल में जला दिया गया था. युवक ठियोग के एक कारोबारी के पास नौकर था. कारोबारी ठियोग में ‌वॉशिंग सेंटर चलाता है. पुलिस ने कारोबारी श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. नौकर को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के पीछे के रहस्य से पर्दा उठाने के लिए पुलिस ने अभियुक्त को रिमांड पर लिया है.

दरअसल, नेपाली युवक पिछले कई दिनों से लापता चल रहा था. स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि देवी मोड़ के समीप चल रहे वॉशिंग सेंटर का मालिक अपने नौकर को लोहे की ऱॉड से पीट रहा था. एक घंटे बाद जब शिकायतकर्ता वापस लौटा था, तो घटनास्थल पर कोई मौजूद नहीं था. इसके बाद इलाके में चर्चा फैल गई कि नेपाली की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाया गया है.

शिमला पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद शव को जलाकर पहचान छिपाने का प्रयास किया गया है. मामले की जांच जारी है और फ़ॉरेंसिक साक्ष्य एकत्रित किये गए हैं. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!