Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन; कर्फ्यू में दुकाने खोलने पर पांच दुकानदार गिरफ्तार


RIGHT NEWS INDIA


कोविड-19 के चलते लगाए गए कर्फ्यू व लाॅकडाउन के दौरान दुकानें खोल कर ग्राहकों की भीड़ जमा करने वाले 6 लोगाें पर पुलिस ने कार्रवाई कर 5 को गिरफ्तार किया है जबकि एक फरार हो गया। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने शिंगार रोड स्थित करनैल चिकन नाम की दुकान पर दबिश देकर उसके मालिक को गिरफ्तार किया। हवलदार बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सिविल लाइंस के गुरु नानक पुरा निवासी खुशवीर सिंह के रूप में हुई।

थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने ही ढोका मोहल्ला में करियाना दुकान खोल कर बैठे दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपित पुलिस की रेड देख फरार हाे गया।

एएसआई जगदीश राज ने बताया कि आरोपित की पहचान ढोका मोहल्ला निवासी महिंदर कुमार के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने प्रताप चौक के पास दबिश देकर छोटा हाथी टेंपो पर कोल्ड ड्रिंक्स बेच रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई शाैकीन सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान इंदिरापुरी की गली नंबर 1 निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई। थाना शिमला पुरी पुलिस ने शिमला पुरी के प्रीत रोड स्थित भरावां दा फास्ट फूड नाम की दुकान पर दबिश देकर उसके मालिक को गिरफ्तार किया। हवलदार राज गोपाल ने बताया कि उसकी पहचान न्यू आजाद नगर निवासी गुरअमृतपाल सिंह के रूप में हुई।

शिमला पुरी पुलिस ने ही न्यू जनता नगर की गली नंबर 6 में दबिश देकर प्रीत हेयर ड्रेसर दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू जनता नगर की गली नंबर 5 निवासी सुधीर ठाकुर के रूप में हुई। थाना हैबोवाल पुलिस ने राजन इस्टेट इलाके में ठेके की मोरी में से शराब बेच रहे कर्मचारी को गिरफ्तार किया। एएसआई दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान माडल टाउन निवासी सुधीर के रूप में हुई।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!