महाराष्ट्र के मुंबई से एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल अंधेरी (पश्चिम) इलाके के जुहू गली क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने एक कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले अहमद शाही को इस मामले में गिरफ्तार किया है। अहमद शाही  68 साल का है और सब्जी बेचने का काम करता है। खबरों के मुताबिक, बॉम्‍बे पशु अधिकार नाम के एक गैर-सरकारी संगठन ने इस सिलसिले में पुलिस को शिकायत दी और वीडियो भी पुलिस को सौंपा है। इस मामले के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स बुजुर्ग को जमकर कोस रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जब बुजुर्ग ये शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहा था तो उसी दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और पुलिस को मामले की जानकारी भी दी।  वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शूट किया गया था। हालांकि, पुलिस के अनुसार, पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी को दो दिन पहले ये वीडियो मिला। वीडियो मिलने के तुरंत बाद, विजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और यह वीडियो उन्हें सौंप दिया, जिसके बाद पुलिस ने अहमद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने अहमद को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 429 और 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में यह जांच की जा रही है कि क्या आरोपी ने पहले भी किसी दूसरे जानवर को अपनी हवस का शिकार बनाया था। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने कई बार आरोपी को उसकी हरकतों के लिए चेतावनी दी थी लेकिन उसने हर बार इसे अनसुना किया।

error: Content is protected !!