कैरी बैग फेंक कर भाग रहे व्यक्ति से 6.20 ग्राम चिट्टा बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बंगाणा। Una Crime News, पुलिस थाना बंगाणा के तहत गांव चमियाडी में एक व्‍यक्ति को 6.20 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बंगाणा के तहत गांव मतोह के श्मशान घाट के पास एक व्यक्ति अपने कंधे पर पीले रंग का एक कैरी बैग लेकर पीपलू सड़क की तरफ से चमियाडी की तरफ आ रहा था। पुलिस की नाकाबंदी देखकर युवक ने अपना कैरी बैग श्मशानघाट की तरफ झाड़ियों में फेंक दिया और भागने लगा। पुलिस को शक होने पर उक्त युवक का पीछा किया गया और उसे कुछ दूरी पर काबू कर लिया गया।

पुलिस ने जब कैरी बेग की तलाशी ली तो उसमें से एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू , 10 व 50 रुपये के नोट जो कि किनारों से जले हुए थे और एक माचिस बरामद की गई। इसी बैग में एक पाउच भी बरामद हुआ, जिसमें चिट्टा रखा हुआ था। पुलिस जांच में 6.20 ग्राम चिट्टा रखने की पुष्टि हुई।

पुलिस ने अनीश कुमार निवासी चमियाडी तहसील बंगाणा ज़िला ऊना के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी जांच की जा रही है।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!