क्या विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेंगी कैटरीना कैफ? जाने पूरी सच्चाई

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिलेशन इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि कुछ महीने पहले ही दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी, जिसके बाद से ही दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वहीं विक्की कौशल भी अवॉर्ड फंक्शन और सोशल मीडिया के जरिए कई बार कैटरीना के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। जिसके बाद से ही फैंस ने उनके रिश्ते को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिये थे। हालांकि, दोनों सेलेब्स ने अभी तक अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है, लेकिन इस दौरान दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। अब दोनों की शादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस भी हैरान हो जाएंगे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग प्लानिंग

लाइफस्टाइल एशिया ने अपने एक सूत्र को हवाला देते हुए बताया था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों इसी साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिपोर्ट में बताया कि दोनों स्टार्स इस साल दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शादी कर सकते हैं, लेकिन अब उन्होने इस खबर को डिलीट कर दिया है। यही नहीं इस रिपोर्ट में कई तरह के खुलासे किए गए थे, जिसमें बताया जा रहा था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के उदयपुर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अन्य बॉलीवुड स्टार्स के साथ यह रयूमर्ड कपल भी डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहा हैं। हालांकि अब उन्होंने अपनी इस रिपोर्ट को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद से एक बार फिर से फैंस दुविधा में आ गए हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना के रिलेशन का सच

मीडिया और कुछ रिपोर्ट्स में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर काफी दावे किए गए हैं, लेकिन इनके रिश्ते की सच्चाई हम आपको बताएंगे। दरअसल विक्की कौशल की टीम ने हरजिंदगी से बात करते हुए बताया कि विक्की और कैटरीना शादी नहीं करने वाले हैं। फिलहाल दोनों को लेकर इस तरह की जो भी खबरें आ रही हैं, वह गलत हैं। अब इस खुलासे के बाद साफ हो गया है कि दोनों सेलेब्स शादी नहीं करने वाले हैं। वहीं बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें उड़ रहीं थीं, जिसके मुताबिक कैटरीना कैफऔर विक्की कौशल ने सगाई कर ली है। इसके बाद से ही दोनों के नाम का हैशटैग ‘कैटविक’ ट्रेंड करने लगा था। इसके अलावा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। हर्षवर्धन कपूर ने ‘बाय इनवाइट ओनली सीजन 2’ में बताया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ में है और यह सच है, जिसके बाद से ही फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार नजर आए साथ

वैसे तो विक्की कौशल अवॉर्ड फंक्शन और टीवी शोज में जाहिर कर चुके हैं कि कैटरीना के साथ काम करना उनकी ख्वाहिश है। वह उनकी क्रश हैं, यही नहीं एक बार उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में सबके सामने स्टेज पर कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। हालांकि, विक्की कौशल ने उस वक्त मजाक के तौर पर ऐसा कहा था। इसके बाद कॉफी विद करण में भी कैटरीना से सवाल किया गया कि बॉलीवुड में उनकी जोड़ी किसके साथ अच्छी लगेगी, जिस पर उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था। जब विक्की आयुष्मान खुरानाके साथ शो में पहुंचे तो करण ने कैटरीना की स्टेटमेंट बताई, जिस पर वह बेहोश होने की एक्टिंग करने लगे। यह देख करण और आयुष्मान दोनों हंस पड़े थे। वहीं फिल्मों के अलावा पहली बार दोनों ऑफिशियली फिल्म कम्पेनियन के टेप कास्ट सीजन 2 में साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों शो में पूछे जा रहे सवालों के जवाब दे रहे थे।

जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हुए कोविड पॉजिटिव

अब इसे इत्तेफाक कहें या फिर कुछ और, लेकिन यह सच है कि दोनों सेलेब्स एक साथ कोविड पॉजिटिव हुए थे। जब विक्की कौशल की कोविड पॉजिटिव की रिपोर्ट सामने आई थी तो उसके कुछ दिन बाद कैटरीना भी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते पर फैंस ने मुहर लगा दी थी। यही नहीं विक्की कौशल को कई बार कैटरीना के घर के पास स्पॉट किया गया था, लेकिन हरजिंदगी से उनकी टीम ने बात करते हुए यह क्लीयर कर दिया है कि दोनों की शादी की खबर बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

error: Content is protected !!