कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर दिया शादी का ऐलान, देखिए इस शादी की पहली Official Photos

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आज राजस्‍थान के सवाईमाधोपुर के चौथ का बड़वाड़ा में इस जोड़ी ने एक-दूसरे को पति-पत्‍नी के रूप में स्‍वीकार कर ल‍िया है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आज राजस्‍थान के सवाईमाधोपुर के चौथ का बड़वाड़ा में इस जोड़ी ने एक-दूसरे को पति-पत्‍नी के रूप में स्‍वीकार कर ल‍िया है. शादी के बाद इस जोड़ी की पहली तस्‍वीरें सामने आई हैं. लाल जोड़े में सजी कैटरीना बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कई मायनों में खास थी. इस जोड़ी ने अपनी शादी की तैयार‍ियां यूं तो काफी सीक्रेट रखीं लेकिन वर माला डालते हुए इस जोड़ी की एक तस्‍वीर लीक हो गई है.

“अपनी शादी की सामने आई इन तस्‍वीरों में व‍िक्‍की और कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इन तस्‍वीरों को देख अब आप फैंस व‍िक्‍की और कैटरीना के फैंस से पूछेंगे कि How’s The JOSH’ तो आपको जवाब यही म‍िलेगा… High Sir…” शादी के बाद ही पहली बार ये कपल दुनिया के सामने रोमांट‍िक अंदाज में नजर आया है.

कैटरीना ड‍िजाइनर सब्‍यसाची के लहंगे में नजर आई हैं.

अपनी शादी की ये पहली तस्‍वीरें व‍िक्‍की और कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक-साथ शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए इस जोड़ी ने ल‍िखा, ‘हमारे द‍िल में बसा प्‍यार और आभार ही हम दोनों के र‍िश्‍ते को आज इस पल तक लाया है. जीवन के इस नए सफर की शुरुआत में हम आप सभी से प्‍यार और आशीर्वाद की अपेक्षा रखते हैं.’

800 साल पुराने किले में विक्की-कैटरीना ने लिए 7 फेरे

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर है चौथ का बरवाड़ा. यहां पहाड़ी पर स्थित है सिक्स सेंस होटल. यह होटल एक किले में बना हुआ है. इसी होटल में कैटरीना और विक्की ने आज (9 दिसंबर) सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. बता दें, यह किला पहले बरवाड़ा के सरपंच रहे भगवती सिंह के पास में था. उन्होंने इस किले को ओसमॉस कंपनी को बेच दिया गया. ओसमॉस कंपनी ने इस किले को शानदार भव्य होटल की सूरत में तब्दील किया है. उसके पश्चात सिक्स सेंस ग्रुप को यह होटल लीज पर दे दिया गया है. यह किला करीब 800 साल पुराना बताया जाता है. गत 15 अक्टूबर को ही इस होटल का शुभारंभ किया गया है.

बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया था. नोट‍िस के जर‍िए सभी महमानों से अपील की गई थी कि वह अपने मोबाइल फोन अपने कमरों में ही रखेंऔर मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया था.

Please Share this news:
error: Content is protected !!