Right News

We Know, You Deserve the Truth…

फार्मेसी की छात्रा ने रचा अपहरण और बलात्कार का ड्रामा, पुलिस ने किया पर्दाफाश

हैदराबाद में कुछ ऑटो चालकों द्वारा अपहरण और दुष्कर्म किए जाने के फार्मेसी छात्रा का तीन दिन पहले किया गया दावा फर्जी साबित हुआ है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि कुछ पारिवारिक मसलों को लेकर छात्रा ने घर से बाहर निकलने के लिये यह कहानी गढ़ी । 19 वर्षीय छात्रा ने दावा किया था कि जब वह कॉलेज से वापस आ रही थी तो 10 फरवरी को कुछ ऑटो चालकों ने उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया और उससे दुष्कर्म किया ।

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसने अपनी मां को फोन पर बताया कि जिस ऑटो में वह जा रही थी उस चालक ने बार बार आग्रह करने के बावजूद वाहन नहीं रोका और वह तेज गति से वाहन चलाने लगा ।

उसकी मां ने कुछ पड़ोसियों की मदद से पुलिस को कथित अपहरण की सूचना दी और बाद में इसकी शिकायत दर्ज करायी । बयान में कहा गया है कि इसके तत्काल बाद पुलिस सतर्क हो गई और उस स्थान का पता लगाया जहां वह अर्द्धविक्षिप्त अवस्था में थी ।

बाद में उसे अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। लड़की ने दावा किया था कि उससे दुष्कर्म किया गया और उस पर हमला हुआ। महिला ने उस ऑटो चालक की पहचान कर ली, जब पुलिस ने कुछ चालकों की तस्वीर उसे दिखायी । महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने चालक से पूछताछ की ।

बाद में यह बात सामने आयी कि महिला का बयान झूठा था क्योंकि न तो दुष्कर्म हुआ और न ही हमला किया गया । महिला ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया कि जब पुलिस ने उसका पता लगा लिया तो उसने अपहरण का नाटक रचा ।

रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि न तो अपहरण हुआ और न ही दुष्कर्म हुआ ।

error: Content is protected !!