हिमाचल में असामाजिक और आपराधिक तत्वों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके है कि यह सरेआम पूर्व विधायकों और उनके साथ जुड़े लोगों को जान से मारने की धमकी देने से भी बाज नही आते। यह मामला कांगड़ा से निकल कर सामने आए है जहां एक आदमी ने सोशल मीडिया पर सरेआम कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय रत्न के लिए अपशब्दों का प्रयोग ही नही किया बल्कि उनके समर्थकों को जान से ममारने की भी धमकियां दी।

गालियां देने वाले की फेसबुक प्रोफाइल

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के एक सोशल मीडिया फेसबुक पेज “ज्वालामुखी शहरी युवा कांग्रेस” की एक पोस्ट पर एक आदमी जिसका नाम जोगिंदर सिंह ने संजय रत्न के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। जिसके चलते कुछ समर्थक बचाव में पोस्ट पर आ गए तो उसके बाद जोगिंदर सिंह ने गलियों और धमकियों की भरमार कर दी। उसने लिखा कि मेरी 12 साल से संजय रत्न से दुश्मनी है। मैं जेल जा चुका हूं और जिंदगी भर के लिए भी जेल जा सकता हूँ।

जान से मारने की धमकी

जोगिंदर सिंह ने संजय रत्न के लिए इतने घटिया शब्दों का प्रयोग किया कि उनको यहां लिखना भी संभव नही है। आप लोग स्क्रीन शॉट देखे और खुद तय करें कि इस तरह के लोगों का बाहर रहना गणमान्य व्यक्तियों और उनके समर्थकों के लिए कितना घातक हो सकता है।

error: Content is protected !!